ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबच्चों की सेहत से खिलवाड़, आदेश के बाद भी खोले स्कूल

बच्चों की सेहत से खिलवाड़, आदेश के बाद भी खोले स्कूल

निजी स्कूल संचालक बच्चों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे है। शासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए जिले मे निजी स्कूलों को शनिवार को खोला गया। यह स्कूल दिन भर खुले रहे। शिक्षा विभाग से जुड़े अफसर इस पर मौन...

बच्चों की सेहत से खिलवाड़, आदेश के बाद भी खोले स्कूल
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 15 Mar 2020 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

निजी स्कूल संचालक बच्चों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे है। शासन के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए जिले मे निजी स्कूलों को शनिवार को खोला गया। यह स्कूल दिन भर खुले रहे। शिक्षा विभाग से जुड़े अफसर इस पर मौन साधे रहे।

कोरोना वायरस को लेकर सतर्ककता बढ़ाई गई है। यूपी सरकार ने सभी स्कूल कालेज को 22 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। सरकार ने केवल उन स्कूलों को खोलने का फैसला किया है जिनमें परीक्षाएं चल रही हैं। शासन के आदेश के बाद जिलाधिकारी ने भी इस संबंध में बीएसए व जिला विद्यालय निरीक्षक को सख्त आदेश देते हुए इन आदेशों पर अमल कराने के आदेश दिए थे,लेकिन इन आदेशों के बाद शनिवार को निजी स्कूल अपने नियमित समय पर खुले। कुछेक स्कूलों में परीक्षाएं होने की बात कहकर स्कूल को खोला गया था,लेकिन तमाम ऐसे निजी स्कूल थे जिनमें परीक्षाएं नही थी फिर भी स्कूलों को खोला गया। बिन परीक्षा के स्कूल खोलने वाले स्कूलों में रोजाना की तरह बच्चे पहुंचे। शासन के आदेश का पालन कराने के लिए शिक्षा विभाग की ओर से कोई प्रबंध नहीं किए गए हैं,जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें