DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर में पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

रामपुर में पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

1 / 2बिलारी मार्ग पर मंगलवार को सुबह हादसा हो गया। एक अनियंत्रित पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंद दिया। हादसे में तहेरे भाई की मौत हो गई जबकि चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने...

रामपुर में पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

2 / 2बिलारी मार्ग पर मंगलवार को सुबह हादसा हो गया। एक अनियंत्रित पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंद दिया। हादसे में तहेरे भाई की मौत हो गई जबकि चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने...

PreviousNext

बिलारी मार्ग पर मंगलवार को सुबह हादसा हो गया। एक अनियंत्रित पिकअप ने साइकिल सवार भाइयों को रौंद दिया। हादसे में तहेरे भाई की मौत हो गई जबकि चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

शाहबाद के भीतरगांव निवासी महेंद्र राजमिस्त्री है। वह अपने चचेरे भाई शिव नारायण के साथ साइकिल से जा रहा था कि बिलारी मार्ग पर शहीद भगत सिंह इंटर कालेज, मंगौली के पास एक पिकअप पीछे से आई और साइकिल सवार भाइयों को रौंद दिया। हादसा होते ही भीड़ जुट गई। पिकअप चालक फरार हो गया।

हादसे में महेंद्र की मौत हो गई जबकि, शिव नारायण गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पुलिस पहुंच गई लेकिन तब तक भीड़ आक्रोशित हो चुकी थी और मार्ग को जाम कर दिया गया था। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। भीड़ को शांत कराए जाने के प्रयास हो रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pickup in Rampur troupes to two bicycle rider brothers one killed