ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकामेडी किंग के हंसगुल्लों से लोटपोट हुए लोग

कामेडी किंग के हंसगुल्लों से लोटपोट हुए लोग

रामपुर महोत्सव में रविवार की शाम हंसने और हंसाने के नाम रही। लाफ्टर चैलेंज सीजन चार के विनर कॉमेडी किंग सुरेश अलबेला ने अपनी कलाओं से शहरवासियों को खूब...

कामेडी किंग के हंसगुल्लों से लोटपोट हुए लोग
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 29 Dec 2019 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर महोत्सव में रविवार की शाम हंसने और हंसाने के नाम रही। लाफ्टर चैलेंज सीजन चार के विनर कॉमेडी किंग सुरेश अलबेला ने अपनी कलाओं से शहरवासियों को खूब गुदगुदाया।

नुमाइश मैदान में चल रहे रामपुर महोत्सव में रविवार की कामेडी के नाम रही। शाम का आगाज डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। कड़ाके की ठंड के बीच मंच पर कॉमेडी स्टारों ने अपनी प्रस्तुतियां दी। सबसे पहले हास्य कलाकार सुरेश अलबेला ने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया। अंत में अलबेला ने मंच पर आकर दर्शकों हंसने और हंसाने की बागडोर संभाली। अलबेला ने अपने चित परिचित अंदाज में उपस्थित दर्शकों का स्वागत किया। अलबेला ने चंद्रयान, धारा 370, घर परिवार, राजनीति, पाकिस्तानी हरकतों आदि पर हास्यरूप मे कह कर लोटपोट कर दिया। अलबेला ने शायरी हंसते हंसते फ ांसी के तख्ते पर झूल गए, लोगों को हनीसिंह तो याद रहा पर भगत सिंह को भूल गए ने खूब तालियां बटोरी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आंख से निकलने वाला आंसू होठों पर आकर अपनी मुस्कान छोड़ देता है। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन जेपी गुप्ता के साथ ही अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें