DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जान जोखिम में डाल पहुंचा रहे कोसी के उस पार

जान जोखिम में डाल पहुंचा रहे कोसी के उस पार

लालपुर कोसी नदी पर कुछ लोग जान जोखिम में डालकर राहगीरों को नदी के दूसरे किनारे पहुंचा रहे हैं। कोसी का जलस्तर बढ़ते ही क्षेत्र के लोगों को भारी दिककत का सामना करना पड़ रहा है। नदी पार करने के लिए लोगों को पानी में डुबकी के साथ अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ रही है।

लालपुर कोसी नदी पर बने अस्थाई पुल को उखाड़ने के बाद क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन बारिश शुरू होते ही कोसी का जलस्तर बढ़ा तो परेशानी भी और अधिक हो गई। लोगों को जिला मुख्यालय जाने के लिए या तो चालीस किलोमीटर की अधिक दूरी काटनी पड़ रही है, या फिर अपनी जान को जोखिम में डालते हुए कोसी में डुबकी लगानी पड़ रही है।

नदी के दोनों छोर पर ग्रामीण अपनी बैलगाड़ी और घोड़ा तांगा के साथ पहुंच कर लोगों को नदी पार करा रहे हैं। पानी अधिक होने के कारण बीच नदी में जाकर राहगीरों की सांसें अटक जाती हैं, लेकिन अपनी मंजिल तक जाने के लियें लोग रिस्क लेने पर मजबूर हैं।

---------------------------------------------------------

अवैध वसूली करने वालों की कट रही चांदी

सैदनगर। कोसी नदी में अवैध वसूली करने वालों की जमकर चांदी कट रही है। नदी के दूसरे छोर पर पहुंचाने के लियें राहगीरों से 50 रुपये तक वसूले जा रहे हैं। आसपास के लोग अपनी बैलगाड़ी और तांगा लेकर कोसी घाट पर आ गये हैं। राहगीरों को अपने जुगाड़ पर बैठाकर नदी को पार कराया जा रहा है। अवैध वसूली करने वालों का धंधा सुबह से शाम तक जमकर चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People feeling troble due on accout of life