ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपीसीएफ डायरेक्टर सुहैल ने सपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा

पीसीएफ डायरेक्टर सुहैल ने सपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा

सांसद आजम खां के बेहद करीबी पीसीएफ के डायरेक्टर सुहैल मियां और जिला यादव महासभा के महामंत्री अमरनाथ यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने भाजपा...

पीसीएफ डायरेक्टर सुहैल ने सपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 20 Oct 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

सांसद आजम खां के बेहद करीबी पीसीएफ के डायरेक्टर सुहैल मियां और जिला यादव महासभा के महामंत्री अमरनाथ यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ाने का निर्णय लिया।

शनिवार को पीसीएफ डायरेक्टर सुहैल मियां और जिला यादव महासभा के महामंत्री अमरपाल यादव सर्मथकों के साथ भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंचे। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और जिला प्रभारी डा. चंद्रमोहन ने सभी को भाजपा का पटका पहनाकर और मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

जिलाध्यक्ष मोहनलाल सैनी से सपा छोड़कर आए सभी लोगों को विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। पीसीएफ डायरेटर ने कहा कि रामपुर की तरक्की के लिए भाजपा का साथ जरूरी है। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों अजीम खां, सोनू, नासिर, ताहिर, खलील, भरत, संतोष, पप्पू यादव, शमीम नकवी, पिंटू नकवी, सब्बू, अस्माक, ताजिम, अब्दुल जफर आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें