DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहब, बाहर की महंगी दवाइयां लिखते हैं यहां के डाक्टर

साहब, बाहर की महंगी दवाइयां लिखते हैं यहां के डाक्टर

मंगलवार को विधान परिषद की प्रश्न एवं संदर्भ समिति ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मरीजोंं ने बताया कि यहां के डाक्टर बाहर की महंगी दवाएं लिखते हैं। जिस पर समिति ने नाराजगी जताई और शासन स्तर पर इस संबंध में वार्ता करने का आश्वासन दिया।

मंगलवार को उत्तर प्रदेश विधान परिषद की प्रश्न एवं संदर्भ समिति के सभापति सैयद मिस्बाहुद््दीन एवं सदस्यगण अमित यादव, जयपाल सिंह व्यस्त, और विशेष आमंत्रित सदस्य परवेज अली ने विकास भवन में समीक्षा के बाद जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया।

जिसमें उन्होंने सिटी स्कैन मशीन, जनरल वार्ड, जच्चा-बच्चा केन्द्र एवं अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मरीजों से इलाज के दौरान प्रदान की जा रही सेवाओं एवं दवाइयों के वितरण व अन्य सुविधाओं के बारे में पूछताछ की। समिति के सभापति ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निर्देश दिए कि चिकित्सालय के जनरल वार्ड में पर्याप्त साफ-सफाई के साथ ही समय-समय पर चादर बदलवाते रहें।

गार्ड ऑफ ऑनर को लेकर जताई नाराजगी

समिति के सदस्य अमित यादव ने गार्ड आफ ऑनर को लेकर नाराजगी जताई।

समिति को समीक्षा बैठक से पूर्व गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। लेकिन, इन बंदूकों में नियमानुसार संगीनें लगी हुई नहीं थी। जिस पर सदस्य अमित यादव ने कहा कि यह रोड साइड का जिला है। आए दिन वीवीआईपी आते होंगे, ऐसे ही गार्ड आफ ऑनर दिया जाता है। जो नियमानुसार चीजें हैं, वही किया जाए तो सही रहता है। जिस पर अधिकारी एक-दूसरे की बगले झांकते नजर आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:patiend having problem in dist houspital