DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  रामपुर  ›  रामपुर में शर्तों के साथ अस्पतालों में ओपीडी शुरू
रामपुर

रामपुर में शर्तों के साथ अस्पतालों में ओपीडी शुरू

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Fri, 04 Jun 2021 12:00 PM
रामपुर में शर्तों के साथ अस्पतालों में ओपीडी शुरू

रामपुर। संवाददाता

संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद अब एक बार फिर अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं शुरू हो गई। शुक्रवार से जिला अस्पताल में शर्तों के साथ ओपीडी सेवाएं शुरू हो गईं। हालांकि पहले दिन कम ही मरीज अस्पताल पहुंचे।

कोरोना संक्रमण के चलते अप्रैल माह में प्रदेश भर के सरकारी अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं बंद कर दी गई थीं। ओपीडी सेवाएं बंद होने की वजह से मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब संक्रमण की रफ्तार घट गई है। इसके बाद सरकार ने ओपीडी सेवाएं शुरू करने के आदेश जारी कर दिए हैं। ओपीडी सेवाएं शुक्रवार से चालू हो गईं। ओपीडी सेवाएं शुरू करने से पहले जिला अस्पताल में शर्तों को लागू किया गया है। यहां पर हर रोज तीस से ज्यादा मरीज इलाज की व्यवस्था की गई है। सभी को टोकन दिया जा रहा है। जिला अस्पताल प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि लोग भीड़ न लगाएं और कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करें। हालांकि पहले दिन कम ही मरीज अस्पताल में पहुंचे।

जिला अस्पताल में ओपीडी सेवाएं शुक्रवार से शुरू कर दी गई हैं। इसके लिए व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करना किया जा रहा है। मास्क न पहनने वालों पर जुर्माना लगाया लगाने के साथ ही सीमित दायरे में ही मरीजों को देखा जा रहा है।

डा.एचके मित्रा, चिकित्साधीक्षक, जिला अस्पताल

संबंधित खबरें