ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुर616 पदों के लिए आज होंगे ऑन लाइन साक्षात्कार

616 पदों के लिए आज होंगे ऑन लाइन साक्षात्कार

कोरोनाकाल में बेरोजगार हुए करीब छह सौ से ज्यादा बेरोजगारों को नौकरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। विभाग की ओर से आयोजित ऑन लाइन रोजगार मेले में हिस्सा लेने केलिए बेरोजगारों ने आवेदन किया है।...

616 पदों के लिए आज होंगे ऑन लाइन साक्षात्कार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 14 Jul 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोनाकाल में बेरोजगार हुए करीब छह सौ से ज्यादा बेरोजगारों को नौकरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। विभाग की ओर से आयोजित ऑन लाइन रोजगार मेले में हिस्सा लेने केलिए बेरोजगारों ने आवेदन किया है। आवेदकों का कंपनियां ऑन लाइन साक्षात्कार लेंगी।

कोरोनाकाल में तमाम लोगों का रोजगार चला गया। इनको रोजगार देने के लिए शासन की ओर से कवायद की जा रही है। रोजगार देने के लिए जहां अजीविका ऐप लांच किया गया है,वहीं दूसरी ओर अब ऑन लाइन रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। रोजगार मेला 15 जुलाई को लगेगा। इसके लिए विभाग की ओर से पोर्टल पर आवेदन मांगे गए हैं। जिला सेवायोजन कार्यालय द्वारा जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए ऑनलाइन रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाली कम्पनियां 15 जुलाई को ऑनलाइन माध्यम से साक्षात्कार लेंगी। इसके लिए मंगलवार की शाम तक आन लाइन आवेदन मांगे गए थे। ऑन लाइन आवेदन आने के बाद सेवा योजन विभाग ने सभी आवेदकों को ऑन लाइन साक्षात्कार की सूचना मैसेज के जरिए जारी कर दी है। रोजगार मेले में हाईस्कूल, इण्टर एवं स्नातक आईटीआई उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग ले सकते हैंे। कम्पनियाँ टैलीफोनिक माध्यम से साक्षत्कार लेंगी। जिला रोजगार सहायता अधिकारी सुमति कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को आन लाइन रोजगार मेला लगाया जाएगा। यह सभी 661 पदों के लिए साक्षात्कार दे सकेंगे। इस मेले में भाग लेने हेतु किसी भी अभ्यर्थी को सेवायोजन कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है। नियोजक उनसे उनकी योग्यता अनुसार टेलिफोनिक इंटरव्यू या किसी अन्य माध्यम से साक्षात्कार लेंगे। साक्षात्कार में चयन के उपरांत उनको दूरभाष के माध्यम से ही या एसएमएस के माध्यम से सूचित किया जायेगा। बताया कि साक्षात्कार के लिए अभ्यार्थियों को मैसेज भेज दिया गया है।

--------------------

पहले 103 को दिया गया था रोजगार

रामपुर। सेवायोजन विभाग की ओर से पिछले माह लगाए गए ऑन लाइन रोजगार मेले में 103 बेरोजगारों को रोजगार दिया गया था। जिला सेवायोजन अधिकारी सुमति कुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले माह लगाए गए रोजगार मेले में 103 लोगों को रोजगार दिया गया था।

------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें