अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटवाई में झोलाछाप के इंजेक्शन ग्रामीण की मौत, हंगामा पटवाई में झोलाछाप के इंजेक्शन से ग्रामीण की मौत, हंगामा

पटवाई थाना क्षेत्र में झोलाछाप के इंजेक्शन से ग्रामीण की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने झोलाछाप का क्लीनिक घेर लिया और हंगामा किया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिया।

पटवाई थाना क्षेत्र के गांव बीसरी निवासी बालकिशन को सोमवार को तड़के सीने में दर्द हुआ। परिजनों ने दर्द होने का इंतजार किया, लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो वे महमूदपुर गांव में डा. बंगाली के पास पहुंचे।

डा. बंगाली ने बालकिशन को दवा दी और दर्द के लिए कूल्हे में इंजेक्शन भी लगाया, लेकिन इंजेक्शन लगाने के कुछ देर बाद ही हालत बिगड़ने लगी। बालकिशन ने तड़पने लगा और थेड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इससे परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया।

मौत की खबर से बीसरी के और भी परिजन, रिश्तेदार और ग्रामीण महमूदपुर पहुंच गए। डा. बंगाली का क्लीनिक घेर लिया और हंगामा किया। इस पर वह मौके से फरार हो गया। सूचना पर पटवाई पुलिस भी पहुंच गई और हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालकिशन के पुत्र रामवीर ने पटवाई थाने में डा. बंगाली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

-----------------

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रिपोट के आधार पर विवेचना की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

राधेश्याम, थानाध्यक्ष पटवाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One man died to wrong injection