DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › रामपुर › OMG! रामपुर में दुष्कर्म की शिकायत पर विवाहिता के बाल काटे
रामपुर

OMG! रामपुर में दुष्कर्म की शिकायत पर विवाहिता के बाल काटे

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 07:10 PM
OMG! रामपुर में दुष्कर्म की शिकायत पर विवाहिता के बाल काटे

सैदनगर। संवाददाता

अजीमनगर थाना क्षेत्र में विवाहिता ने दुष्कर्म की शिकायत की तो उसके सिर के बाल काट दिए। पति की गैर मौजूदगी में अकेला पाकर देवर ने दुस्साहस किया था। पीड़िता ने देवर की शिकायत सास-ससुर से की तो सब आपा खो बैठे। उल्टे विवाहिता को प्रताड़ित करते हुए उसके सर के बाल काट डाले। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। विवाहिता की शादी एक साल पहले हुई थी। उसका पति मजदूरी के लिए दिल्ली गया था। बुधवार को विवाहिता अपने कमरे में सो रही थी। आरोप है विवाहिता का देवर कमरे में आ गया और उसे धमकाते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म किया। किसी को ना बताने की बात कहते हुए आरोपी मौके से चला गया। विवाहिता ने पूरा माजरा अपने ससुराल वालों को बताया तो वह आग बबूला हो गए। उल्टे विवाहिता को बदचलन कहते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने गिरा कर विवाहिता के सिर के सारे बाल काट दिए। पीड़िता ने फोन से पूरा माजरा अपने मायके वालों को बताया तो उनके होश उड़ गए। कुछ देर के अंदर मायके वाले मौके पर पहुंचे तो हंगामा हो गया। विवाहिता को लेकर परिजन अजीमनगर थाने पहुंचे और पुलिस को पीड़िता आपबीती सुनाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता से मिली तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया है।

रविंद्र कुमार थाना अध्यक्ष अजीमनगर

संबंधित खबरें