ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरभाजपा नेता के बिगड़े बोले, अब सरकार हमारी है, गुंडागर्दी हमारी चलेगी

भाजपा नेता के बिगड़े बोले, अब सरकार हमारी है, गुंडागर्दी हमारी चलेगी

भाजपा नेता का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी कह रहे हैं कि अब हमारी सरकार है, हमारी गुंडागर्दी...

भाजपा नेता के बिगड़े बोले, अब सरकार हमारी है, गुंडागर्दी हमारी चलेगी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 03 Dec 2017 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी कह रहे हैं कि अब हमारी सरकार है, हमारी गुंडागर्दी चलेगी।

निकाय चुनाव बीतते ही भाजपा नेता का वीडियो सोशल साइट पर वायरल होने लगा है। यह वीडियो भी उनकी पार्टी के लोग ही वायरल कर रहे हैं। वीडियो निकाय चुनाव के मतदान के बाद का और मतगणना से पहले का है। जिसमें रामपुर नगर पालिका से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ीं दीपा गुप्ता के पति एवं जिला पंचायत के पूर्व सदस्य भारत भूषण गुप्ता अपने चिर-परिचित अंदाज में कहते दिखाई दे रहे हैं कि अब सरकार हमारी है, गुंडागर्दी हमारी चलेगी। इस वीडियो को भाजपा आईटी सेल के पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय सह संयोजक मुकेश पाठक ने आरटी किया है। हालांकि, बचाव करते हुए उनका कहना है कि मुझे लगता है, उनके भावार्थ कुछ और रहे होंगे। वहीं, वीडियो सोशल साइट पर वायरल होते ही पार्टी ने इससे किनारा कर लिया है। पार्टी इसे भारत भूषण गुप्ता का निजी बयान करार दे रही है।

वीडियो में यह बोले हैं

उन्होंने जब गुंडागर्दी दिखाने की कोशिश की, मैंने कहा-मिलाओ कप्तान को फोन। मैंने कहा-तुम्हारी गुंडागर्दी चलेगी। जिसकी सरकार, गुंडागर्दी उसकी। सरकार हमारी है तो गुंडागर्दी हमारी। सुनसान हो गई, यह माहौल पैदा कर दिया था।

भाजपा नेता ने दी सफाई

भाजपा नेता भारत भूषण गुप्ता ने सफाई पेश करते हुए कहा कि घेर मर्दान खां और पान दरीबा में मतदान वाले दिन कुछ बदमाश किस्म के लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, महिलाएं फर्जी वोटिंग के लिए एकत्र थीं। उनसे मैंने यह कहा था कि अब हमारी सरकार है, गुंडागर्दी हमारी चलेगी। यह बात मैंने अपने कार्यकर्ताओं को बताई थी, जिसका किसी ने वीडियो बनाया है।

इस वीडियो से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने जो कुछ कहा है यह उनका व्यक्तिगत बयान है। भाजपा सबका साथ-सबका विकास में भरोसा रखती है और उसी सिद्धांत पर चल भी रही है।

-सुरेश गंगवार, जिलाध्यक्ष भाजपा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें