ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअब न डीजल की होगी किल्लत न वाहन की दिक्कत

अब न डीजल की होगी किल्लत न वाहन की दिक्कत

मिशन शक्ति-----एंटी रोमियो दल को और मजबूत किया जाएगा। इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं। मिशन शक्ति...

अब न डीजल की होगी किल्लत न वाहन की दिक्कत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 26 Oct 2020 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मिशन शक्ति के तहत अब एंटी रोमियो दल को और मजबूत किया जाएगा। इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

मिशन शक्ति शासन की प्राथमिकता पर है तो प्रशासन भी इसे लेकर काफी संजीदा है। चंद रोज पहले जिलेभर में सभी थानों में मेधावी बेटियों को नामित थानाध्यक्ष से लेकर दरोगा तक बनाया गया। बेटियों ने सड़कों पर उतरकर चालान भी काटे। इसी के तहत एंटी रोमियो दल को भी काफी एक्टिव किया गया है।

----------

अभी तक सिर्फ शहर तक ही थी टीम की पहुंच

अभी तक एंटी रोमियो दल सिर्फ शहर तक ही सीमित था। यहां बाजारों से लेकर स्कूल-कालेजों के आसपास महिलाओं को सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहा था। अब इसकी पहुंच को बढ़ाया जाएगा।

------------

अब दूर दराज के पिछड़े गांवों तक जा सकेगी टीम

शहर से निकलकर अब यह टीम गांव-गांव जाएगी। गांवों में भी ऐसे सुदूरवर्ती गांव जहां आज भी पिछड़ापन है। ऐसे गांवों पर एंटी रोमियो दल की पहुंच को बढ़ाया जाएगा।

----------

-मिशन शक्ति के तहत हमने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि उनके क्षेत्र में सुदूरवर्ती गांवों तक एंटी रोमियो को जरूरत के हिसाब से सरकारी या फिर प्राइवेट वाहन की व्यवस्था की जाए। इसके लिए फंड की कोई दिक्कत हो तो सीधे उनसे संपर्क करें। एंटी रोमियो दल को गांव-गांव जाना है और महिलाओं को जागरूक करना है।

-शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें