ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में लोकल फाल्ट दूर करने में लापरवाही, डीएम खफा

रामपुर में लोकल फाल्ट दूर करने में लापरवाही, डीएम खफा

बिजली के लोकल फाल्टों को दूर करने में लापरवाही बरती जा रही है। लोगों की शिकायतों को बिजली विभाग गंभीरता से नहीं ले रहा है,जिस पर डीएम ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अधीक्षण अभियंता को सख्त निर्देश...

रामपुर में लोकल फाल्ट दूर करने में लापरवाही, डीएम खफा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 26 Jul 2019 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली के लोकल फाल्टों को दूर करने में लापरवाही बरती जा रही है। लोगों की शिकायतों को बिजली विभाग गंभीरता से नहीं ले रहा है,जिस पर डीएम ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अधीक्षण अभियंता को सख्त निर्देश दिए हैं कि बिजली व्यवस्था को चाकचौबंद रखा जाए और लापरवाह बिजली कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

इन दिनों बिजली विभाग की लापरवाही हर रोज बढ़ रही है। लोक ल फाल्ट को दूर कराने की शिकायतों को बिजलीघर में तैनात कर्मचारी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। ट्रासफार्मर फुंकने की बात हो या फिर कहीं तार टूटने की बात। इनको बदलने में लापरवाही हो रही है। बिजली अफसर आम जनता की शिकायतों को नहीं सुन रहे हैं,जिसका नतीजा यह है कि जिले भर की बिजली व्यवस्था पटरी से उतरी है। लोगों में इसको लेकर आक्रोश है। तमाम शिकायतें जब प्रशासन के पास पहुंची तो डीएम भी इसको लेकर गंभीर हो गए। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को पत्र लिखकर इस पर गहरी नाराजगी जाहिर की है। कहा कि यदि कहीं ट्रांसफार्मर फुंक रहा है तो उसको तुरंत बदला जाए। मोबाइल ट्रांसफार्मर की व्यवस्था की जाए। साथ ही जर्जर तारों को बदला जाए,ताकि बिजली व्यवस्था सुचारू ढंग से चल सके। डीएम ने साफ किया है कि लोगों की शिकायतों को बिजली अफसर गंभीरता से लें और बिजली व्यवस्था को चाकचौबंद रखा जाए। किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। डीएम ने इस पर सख्ती दिखाते हुए अधीक्षण अभियंता से बिजली व्यवस्था में सुधार कराने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें