ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबागियों को साधने नौ को रामपुर आएंगे नकवी

बागियों को साधने नौ को रामपुर आएंगे नकवी

जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों का मुकाबला भाजपा के ही उम्मीदवारों से होना माना जा रहा है। उनके बगावती सुर को देखते हुए केंद्रीय मंत्री...

बागियों को साधने नौ को रामपुर आएंगे नकवी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 07 Apr 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों का मुकाबला भाजपा के ही उम्मीदवारों से होना माना जा रहा है। उनके बगावती सुर को देखते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी नौ को रामपुर आएंगे। वह यहां चुनाव को लेकर चर्चा करेगें।

जिला पंचायत के 34 वार्डों में भाजपा ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष की ओर से सूची जारी की गई थी,लेकिन सूची में अपना नाम गायब देख तमाम भाजपाइयों ने अब बगावती तेवर अपनाने शुरू कर दिए हैं। तमाम भाजपाइयो ने चुनाव में ताल ठोंक दी है,जिससे भाजपा समर्थित उम्मीदवारों में भीतरघात का खतरा मंडराने लगा है।

इसकी जानकारी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तक पहुंच चुकी है। इस सूचना के बाद केंद्रीय मंत्री नकवी अब नौ अप्रैल की शाम को रामपुर पहुंचेंगे,जहां वह भाजपाइयों के साथ मंत्रणा करेंगे। अगले दिन यानि दस अप्रैल को दस बजे भाजपा कार्यालय में भाजपाइयों के साथ बैठक भी करेंगे। माना जा रहा है कि बागी सुर अपनाने वाले भाजपाइयों को मनाने के लिए नकवी का दौर काफी महत्वपूर्ण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें