ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरखेत में काम कर रहे किसानों के पीछे दोड़े तेंदुए

खेत में काम कर रहे किसानों के पीछे दोड़े तेंदुए

छजलैट क्षेत्र में खेत में गन्ने की खुदाई कर रहे किसान परिवार को दो तेंदुओं ने दौड़ा लिया। परिवार ने जैसे तैसे भाग कर जान बचाई। उनका कहना है कि तीसरा...

खेत में काम कर रहे किसानों के पीछे दोड़े तेंदुए
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 28 May 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

छजलैट क्षेत्र में खेत में गन्ने की खुदाई कर रहे किसान परिवार को दो तेंदुओं ने दौड़ा लिया। परिवार ने जैसे तैसे भाग कर जान बचाई। उनका कहना है कि तीसरा तेंदुआ उन्होंने रास्ते में पड़े बाग में देखा। घटना से पूरे गांव में दहशत है।

छजलैट थाना क्षेत्र के गांव ऐदलपुर जोगिया सिंहाली निवासी किसान आशाराम अपने परिवार के अनुज, जयवीर व उमराव के साथ खेत पर गन्ने की खुदाई कर रहा था। तभी किसान परिवार ने देखा सामने दो तेंदुए खेत की दूसरी मेंढ पर खड़े हुए है, तेंदुओं को देखते ही किसान परिवार ने धीरे धीरे गांव की ओर बढ़ना शुरू कर दिया। किसानों को गांव की ओर जाते देख तेंदुओं ने भी पीछा करना शुरू कर दिया, कुछ दूर में ही किसान व तेंदुए दौड़ लगाने लगे गांव करीब आने के बाद तेंदुए रुक गये गांव के पास बाग में आकर देखा एक तेंदुआ बांग में सामने खड़ा था। शोर सुनकर कुछ ग्रामीण आ गये वह तेंदुआ वहा से भाग गया। ग्रामीणों का कहना है की कई बार पहले भी तेंदुए किसानों को परेशान कर चुके हैं, लेकिन अभी तक गांव में वन विभाग का कोई भी कर्मचारी और अधिकारी नही पहुंचा है, तेंदुओं की इस हरकत से सारे गांव व क्षेत्र में दहशत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें