DA Image
17 अप्रैल, 2021|1:38|IST

अगली स्टोरी

मुरसैना चौकी प्रभारी होम क्वारेंटाइन, स्टाफ की सैंपलिंग

default image

दिल्ली के कार चालक को पकड़ना मुरसैना चौकी पुलिस को भारी पड़ गया। कार चालक के कोरोना पॉजिटिव मिलते ही चौकी प्रभारी को होम क्वारेंटाइन के आदेश दिए गए हैं। पूरी चौकी खाली करा ली गई है। स्टाफ की सैंर्पंलग करायी जा रही है। जिसकी जिम्मेदारी एएसपी अरुण कुमार सिंह को सौंपी गई है।

पिछले दिनों अजीमनगर थाना क्षेत्र के मुरसैना चौकी अंतर्गत चैक पोस्ट पर कार रोकी गई थी। पुलिस ने लॉक डाउन में दिल्ली से कार से खेड़ा टांडा के युवकों को लाने वाले कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे क्वारेंटाइन कराया था। अब जब उसकी सैंपलिंग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस अधीक्षक ने एसओ अजीमनगर से पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी ली। एएसपी अरुण कुमार सिंह को निर्देश दिए कि मुरसैना चौकी प्रभारी यशपाल सिंह ने कार चालक पकड़ा था, एहतियातन उन्हें होम क्वारेंटाइन कराया जाए। बाकी चौकी के पूरे स्टाफ की सैंपलिंग करायी जाए। थाने में यदि संक्रमित गया हो तो वहां भी सैंपलिंग करा ली जाए।

--------

लॉक डाउन में दिल्ली से यहां तक कैसे पहुंचा

यह खुद में बड़ा सवाल है। राज्य से लेकर जिले तक की सीमाएं सील हैं। बावजूद इसके दिल्ली का कार चालक दिल्ली से रामपुर तक बेरोकटोक आ पहुंचा। गनीमत रही कि यहां पुलिस ने उसे धर दबोचा। वर्ना वह आराम से युवाओं को यहां छोड़कर वापस भी हो जाता। ऐसे में दिल्ली-यूपी सीमा, प्रत्येक जनपद के चैक पोस्ट पर लगी पुलिस की लापरवाही सामने आयी है।

------------

-अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि मुरसैना चौकी प्रभारी ने ही उसे पकड़ा था। उन्हें होम क्वारेंटाइन कराया गया है। उनके साथ स्टाफ के अन्य पुलिस वालों की सैंपलिंग करायी जा रही है। इस बारे में एएसपी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

-शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mursaina Chowki in charge home quarantine staff sampling