ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरएक्सईएन से मुलाकात कर बिजली समस्या से कराया रूबरू

एक्सईएन से मुलाकात कर बिजली समस्या से कराया रूबरू

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने अधिशासी अभियंता से मुलाकात कर बिजली समस्या की जानकारी दी। व्यापारियों बताया कि बाजार में गलत तरीके...

एक्सईएन से मुलाकात कर बिजली समस्या से कराया रूबरू
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 15 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने अधिशासी अभियंता से मुलाकात कर बिजली समस्या की जानकारी दी। व्यापारियों बताया कि बाजार में गलत तरीके विद्युत पोल लगाए जा रहे हैं। संगठन के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी व्यापारियों के साथ नाहिद बिजली घर पर पहुंचे।
अधिशासी अभियंता (विद्युत) मोहम्मद इमरान खां से मिलकर बिजली से संबंधित समस्याएं रखीं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर के बाजार में गलत तरीके से विद्युत पोल लगाए जा रहे हैं जो रोड को तंग कर रहे हैं। बताया कि पहले से ही रोड पर अतिक्रमण है। ऊपर से दुकान के आगे विद्युत पोल लगाए जा रहे हैं। तमाम व्यापारियों के बिजली मीटर भी खराब हो गए। उन्होंने मीटर बदलने के लिए कई महीने पहले एप्लीकेशन भी दी थी। लेकिन, अभी तक नए मीटर नहीं लगाए गए हैं। व्यापारियों ने बिजली के बिल बढ़ाकर भेजने की भी शिकायत की। कहा कि विद्युत कटौती से व्यापारी परेशान हैं।

व्यापारियों ने समस्या का शीघ्र समाधान कराने की मांग की। टीम में जिला महामंत्री शाहिद शम्सी, नगर अध्यक्ष शोएब मोहम्मद खां, मोहम्मद हारिस शम्सी, जगन्नाथ चावला, प्रदीप खंडेलवाल, हरीश अरोड़ा, शाहकेब अहमद, इमरान, सलीम, बिलाल शम्सी, उज्जैर अहमद, सउद शम्सी, फैसल, हबीब, राम गुप्ता, मुकेश आर्य, अनिल अरोड़ा, तौसीफ खां, मोहसिन खां, वाजिद अली, चंद्र प्रकाश रस्तोगी और इरफान शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।