ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमिलक में मंडी शुल्क के विरोध में सौंपा ज्ञापन

मिलक में मंडी शुल्क के विरोध में सौंपा ज्ञापन

मंडी शुल्क के विरोध में आढ़तियों ने प्रदर्शन करते हुए नौ से 11 तारीख तक तीन दिन तक मंडी पूर्ण रूप से बंद रखने के लिए ज्ञापन मंडी सचिव को ज्ञापन...

मिलक में मंडी शुल्क के विरोध में सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 08 Jul 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडी शुल्क के विरोध में आढ़तियों ने प्रदर्शन करते हुए नौ से 11 तारीख तक तीन दिन तक मंडी पूर्ण रूप से बंद रखने के लिए ज्ञापन मंडी सचिव को ज्ञापन सौंपा।

बुधवार को नगर के हाईवे स्थित नवीन मंडी के आढ़तियों ने 3 दिन मंडी पूर्ण रूप से बंद रखने हेतु मंडी सचिव सतवीर सिंह को व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने लिखा कि घोषित मंडी शुल्क नीति के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के आह्वान पर मिलक नवीन मंडी स्थल तीन दिनों तक बंद रहेगी। इस अवधि में कोई व्यापारी,पल्लेदार एवं व्यापारियों के कर्मचारी मंडी में नहीं आएगा। किसानों से अपील है कि वह अपने हित में एक बंदी अवधि में मंडी के व्यापारियों का सहयोग करें। वह मंडी में अपने उत्पादन बेचने ल लाएं। सरकार से मांग करते हुए मंडी में ढाई प्रतिशत मंडी शुल्क देयता को तत्काल प्रभाव से समाप्त करने की मांग की। इस दौरान व्यापारियों एवं मंडी सचिव ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी। ज्ञापन देने वालों में खाद्यान्न आढ़ती एसोसिएशन मिलक के अध्यक्ष अशोक कुमार बजरंगी,राजेश बाबू गुप्त, अनुज गुप्ता,राजीव कुमार, शिव शंकर,रिजवान खान आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें