DA Image
15 जनवरी, 2021|2:27|IST

अगली स्टोरी

अजीमनगर थाने में गूंजी शहनाई, हुआ निकाह

अजीमनगर थाने में गूंजी शहनाई, हुआ निकाह

अजीमनगर थाने में सोमवार को निकाह के बाद शहनाई गूंज उठी। केमरी से थाने आई युवती ने बगड़खा के पे्रमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था। युवती की बात सुन पुलिस भी हरकत में आ गई।

पे्रमी को तलाश कर थाने में पंचायत हुई और निकाह की बात पर सहमति बन गई। मौलाना को तलाश करने के बाद थाने में दोनों का निकाह कराया गया। उसके बाद पे्रमी जोड़ा बाइक पर सवार होकर सभी की आंख से ओझल हो गया।

मामला अजीमनगर थाने का है।

केमरी निवासी युवती अल्लाह बख्शी अजीमनगर के बगड़खा निवासी युवक फुरकान से प्यार करती थी। शादी का झांसा देकर युवक उसे अपने साथ कई बार घुमाने भी ले गया था। लेकिन कुछ दिन से पे्रमी अपनी पे्रमिका से दूरी बनाए हुआ था। पे्रमी से खफा पे्रमिका सोमवार को थाने पहुंची और पे्रमी के साथ निकाह की जिद करने लगी। इस दौरान उसने थाना प्रभारी कुलदीप सिंह को अपने प्यार की पूरी दास्तान सुनाई और अपने साथ पे्रमी के फोटो भी दिखाए। पे्रमिका की बात सुन पुलिस हरकत में आ गई और पे्रमी को थाने ले आई।

इस दौरान पे्रमी और पे्रमिका के गांव से दर्जनों लोग और भी आ गए। थाने में बैठ कर दोनों पक्षों की पंचायत शुरू हुई। निकाह के लिये पे्रमी कुछ आनाकानी करता दिखा लेकिन पे्रमिका निकाह के सिबा किसी और बात पर तैयार नही हुई। करीब तीन घंटे चली पंचायत के बाद दोनों पक्ष निकाह की बात पर सहमत हो गये। पंचायत के बाद मौलाना ने थाने में आकर दोनों का निकाह पढ़ाया और बाद में छुआरे भी बांटे गये। निकाह के बाद पे्रमी जोड़ा बाइक पर सवार होकर सभी की नजरों से दूर निकल गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:marriege in police station in rampur