ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजेवरात और नकदी लेकर विवाहिता चंपत

जेवरात और नकदी लेकर विवाहिता चंपत

स्वार। हिन्दुस्तान संवादरखी चालीस हजार की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात भी साथ ले गई। ससुर ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को देदी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु करदी है। कोतवाली अंतर्गत मिलककाजी...

जेवरात और नकदी लेकर विवाहिता चंपत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 01 Apr 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता सुसरालियों को चकमा देकर घर से निकल गई। आरोप है कि वह घर में रखी चालीस हजार की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात भी साथ ले गई। ससुर ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को देदी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु करदी है।

कोतवाली अंतर्गत मिलककाजी गांव के युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग हुआ था जिसके चलते दोनों ने निकाह कर लिया। कुछ समय बीतने के बाद जब प्यार का रंग उतरा तो दंपति के बीच तकरार होने लगी। हालांकि शुरुआत में परिजन भी नाराज थे लेकिन इसके बावजूद इनके रहने के लिए अलग से कमरा दे दिया गया।

महिला के ससुर अहमद नबी का कहना है कि रविवार को जब वह जंगल गया हुआ था तब विवाहिता घर से निकल गई। जब वापस लौटा तब उसके गायब होने का पता चला। घर में रखी चालीस हजार रुपये की नगदी व चार तोले के सोने के आभूषण भी गायब थे। यह देखकर वह सन्न रह गया। उसने पुत्रवधु को तलाश किया तो वह अपने मायके में मिली। ससुर ने कोतवाली पहुंच कर मामले की तहरीर देदी जिसमें नगदी व सोने के आभूषण ले जाने का आरोप भी लगाया गया है। कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें