ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

रामपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

देर शाम शहर में घर के सामने खड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए और कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। शव को जिला अस्पताल...

रामपुर में युवक  की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 15 Jul 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

देर शाम शहर में घर के सामने खड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए और कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। शव को जिला अस्पताल मोर्चरी में पहुंचा दिया गया है।

घटना रविवार देर शाम शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला खुर्मे वाली ज्यारत की है। मुहल्ले का गुलवेज खाना खाने के बाद घर के बाहर ही खड़ा था। इसी दौरान पड़ोस के युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद के कुछ ही देर में युवक घर से तमंचा लाया और गुलवेज को गोली मार दी। गोली आवाज से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग भी घरों से निकल आए, लेकिन तब तक गुलवेज की मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने में देर हो गई।

इस पर लोग उत्तेजित हो गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और शव अपने कब्जे में ले लिया। गुलवेल कारचोब का काम कराता था। पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है। देर शाम हत्या से शहर में सनसनी फैल गई। श्व जिला अस्पताल पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस के खिलाफ वहां भी हंगामा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें