ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकेमरी के ड्राईवर की संदिग्ध परस्थितियों में मौत,परिजनों जताई हत्या की आशंका

केमरी के ड्राईवर की संदिग्ध परस्थितियों में मौत,परिजनों जताई हत्या की आशंका

बीते रविवार की रात केमरी थाना क्षेत्र के एक ड्राईवर की लखनऊ के निकट संदिग्ध परस्थितियों में अचानक मौत हो गई।जिसकी वजह से परिजनों में कोहराम मच गया है।परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया मृतक दो...

केमरी के ड्राईवर की संदिग्ध परस्थितियों में मौत,परिजनों जताई हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 20 May 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते रविवार की रात केमरी थाना क्षेत्र के एक ड्राईवर की लखनऊ के निकट संदिग्ध परस्थितियों में अचानक मौत हो गई।जिसकी वजह से परिजनों में कोहराम मच गया है।परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया मृतक दो दिन पूर्व ट्रक में माल भरकर उसे लखनऊ के पास किसी जगह उतारने के लिए गया हुआ था।

जहां उसकी रास्तें में ही मौत हो गई।फिलहाल खबर लिखे जाने तक परिवार की ओर से मामलें की तहरीर थाना पुलिस को नही दी गई है।मामला केमरी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है,गांव निवासी रईस दूल्हा तीस वर्षीय एक ट्रक चालक है और काफी समय से एक ट्रक पर ड्राईवर का कार्य कर किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करता है।परिजनों के अनुसार रईस दूल्हा करीब दो दिन पूर्व,यानि शुक्रवार की शाम दिल्ली से अपने ट्रक में माल भरकर उसे लखनऊ के पास किसी जगह उतारने के लिए गया हुआ था और उसके साथ एक क्लीनर भी मौजूद था।रविवार की रात किलिनर ने फोन करके बताया की लखनऊ के निकट उक्त ट्रक चलाकर की अचानक तबियत खराब हो गई है और उसे उपचार के लिए एक चिकित्सालय लेकर जाया जा रहा है।

थोड़ी देर के बाद जब परिजनों ने दुबारा फोन करके उसका हालचाल जानने का प्रयास किया तो,उन्हें पता चला की चालक ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

परिजनों ने जब चालक की मौत की सूचना मिली तो,उनके होश उड़ गए और वह आनन-फानन में रात्रि में ही लखनऊ के लिए रवाना हो गए।इसके बाद वह लोग मृतक का शव लेकर वापस घर आ गए और सोमवार की सुबह मृतक के शव को सपुर्देखाक कर दिया गया।चालक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है,लेकिन मामलें की सूचना अभी पुलिस को नही दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें