Man died after death of his son - बेटे की हत्या के बाद घायल पिता ने भी दम तोड़ा DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे की हत्या के बाद घायल पिता ने भी दम तोड़ा

default image

बेटे की हत्या के बाद घायल पिता की भी देर रात मौत हो गई। घायल पिता का इलाज मुरादाबाद में कराया जा रहा था। बदमाशों ने धारदार हथियार से पिता-पुत्र पर हमला किया था।

बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पिता का इलाज पुलिस मुरादाबाद में करा रही थी। देर रात उसने भी दम तोड़ दिया। घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कपड़ा मिल कालोनी में शनिवार की रात को हुई थी। कालोनी में आनंद कुमार 25 वर्षीय पुत्र शुभम उर्फ नानू के साथ रहता था।

नानू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। शुक्रवार की रात को भी दोनो पिता-पुत्र घर में सो रहे थे। रात को किसी समय उन पर धारदार हथियार से बदमाशों ने हमला कर दिया था। नानू की गर्दन काटी गई थी और नुकीली चीज से गोदा गया था, जिससे नानू की मौके पर ही मौत हो गई थी। आनंद कुमार पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया था, जो गंभीर रूप से घायल था। हत्या की घटना से आसपास इलाके और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। पुलिस की मदद से घायल आनंद को जिला अस्पताल भेजा गया था, जहां से हालत को गंभीर देखते हुए मुरादाबाद को रैफर कर दिया गया था। टीएमयू मेडिकल कालेज में उसका इलाज चल रहा था, लेकिन देर रात आनंद कुमार की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। डबल मर्डर से परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया।............................................मौत से पहले घर ले आए थे परिजनरामपुर। आनंद कुमार को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया था। बाद में मुरादाबाद ले जाया गया था, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हो सका। दोपहर बाद चिकित्सकों ने उसके बारे में जवाब दे दिया था। इस पर आंनद कुमार को घर ले आया गया था। बाद में उसकी मौत हो गई। ....................................परिवार के आसपास घूम रही पुलिस के शक की सूईरामपुर। मृतक आंनद कुमार बिजली का काम करता था। उसकी उम्र भी 60 साल के आसपास थी। पूरी कालोनी और आसपास के इलाके में उसके स्वभाव की तारीफ हो रही है। इतना सीधा व्यक्ति था कि किसी से नोकझोक तक नहीं बताई जा रही है। काम के पैसे भी जिसने जितने दे दिए, उसने रख लिए। ऐसे व्यक्ति का मर्डर होना लोगों को हैरत में डाल रहा है, जबकि उसका पुत्र शुभम भी दिमागी तौर से ठीक नहीं था। वह दीवानों की तरह दिन भर झाूमता रहता था। ऐसे युवक का मर्डर किया जाना भी लोगों की समझ में नहीं आ रहा है। किसी भी बाहर वाले से रंजिश की बात अब तक सामने नहीं आई है। इसलिए पुलिस करीबियों का नेटवर्क ही खंगाल रही है। पुलिस को परिवार से जुड़े कुछ मामलों में जांच के क्लू मिले हैं। ...............................हत्या की घटना की जांच की जा रही है। आसपास ही कुछ सुराग लगा है, जिनका सत्यापन किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा की आरोपियोें पर कार्रवाई की जाएगी। डा. अजयपाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man died after death of his son