ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिलासपुर में बच्चों को लेकर विवाद में चले लाठी डंडे चार घायल

बिलासपुर में बच्चों को लेकर विवाद में चले लाठी डंडे चार घायल

बीते मंगलवार की रात बच्चों को लेकर मामूली बात पर उपजे विवाद में दो पक्ष सामने-सामने आ गए और लाठी डंडो के साथ मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान चार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर...

बिलासपुर में बच्चों को लेकर विवाद में चले लाठी डंडे चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 16 Sep 2020 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते मंगलवार की रात बच्चों को लेकर मामूली बात पर उपजे विवाद में दो पक्ष सामने-सामने आ गए और लाठी डंडो के साथ मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान चार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पुलिस द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया है।

मामला मंगलवार की रात करीब नो बजे का है। गांव निवासी सुनील यादव, संजीव कुमार, बंटी यादव, पिंटू यादव, अथर सिंह, जयदीप यादव व रामधुन्द यादव में बच्चों की मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष लाठी डंडो के साथ आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते मारपीट तक शुरू हो गई। इसी बीच गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों का बीच-बचाव कर मामलें को शांत करवाने का प्रयास करने लगे। मगर लोगों के समझाने के बावजूद भी दोनो पक्ष नही रुके और झगड़ा करते रहे। जिस पर झगड़े की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को देकर मामले से अवगत करवा दिया। सूचना पाकर हल्का इंचार्ज राजीव गंगवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों का बीच-बचाव कर मामले को शांत करवा दिया। बाद में पुलिस ने झगड़े के दौरान घायल हुए चार व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया। लेकिन, यहां चिकित्सकों ने एक कि हालात नाजुक देख उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने एक पक्ष की ओर से एनसीआर दर्ज कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें