ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरलालपुर कोसी पुल निर्माण को मिली हरी झंडी

लालपुर कोसी पुल निर्माण को मिली हरी झंडी

लालपुर कोसी पुल निर्माण को शासन ने हरी झंडी दे दी है। चार साल से अधूरे पड़े कार्य का मुद्दा हिंदुस्तान पेपर में लगातार उठाया जा रहा था। उत्तर प्रदेश...

लालपुर कोसी पुल निर्माण को मिली हरी झंडी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 05 Aug 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लालपुर कोसी पुल निर्माण को शासन ने हरी झंडी दे दी है। चार साल से अधूरे पड़े कार्य का मुद्दा हिंदुस्तान पेपर में लगातार उठाया जा रहा था। उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम ने पुल के आसपास दर्जनों बोर्ड लगाकर कार्य शीघ्र शुरू होने का भरोसा दिया है। पुल चालू होने के बाद क्षेत्र के लोगों को भारी राहत मिलेगी और जिला मुख्यालय से सीधा संपर्क जुड़ जाएगा।

टांडा समेत क्षेत्र के सैकड़ों गांव की सबसे बड़ी समस्या लालपुर पुल के निर्माण को शासन की ओर से हरी झंडी मिल गई है। हिंदुस्तान पेपर लगातार कोसी पुल का मुद्दा उठाता रहा है। बीते 4 सालों से क्षेत्र के लोगों ने काफी परेशानियां उठाई हैं। सबसे अधिक दिक्कत स्कूल जाने वाले छात्रों को हुई थी। जबकि मरीजों को भी जिला अस्पताल जाने के लिए दूसरे रास्तों का सहारा लेना पड़ता था। फिलहाल अब सब कुछ ठीक रहा तो बारिश का मौसम निकलते ही पुल का कार्य अपनी रफ्तार पकड़ लेगा। उत्तर प्रदेश सेतु निगम मुरादाबाद ने गुरुवार को लालपुर पुल के आसपास दर्जनों बोर्ड लगवाए हैं। बोर्ड पर क्षेत्र के लोगों को भरोसा दिया गया है की पुल का कार्य अति शीघ्र ही चालू हो जाएगा। इस दौरान बोर्ड लगाने आए अफसरों ने ग्रामीणों को भरोसा दिया की कार्य शुरू होने के 6 माह बाद निर्माण पूरा हो जाएगा। पुल बनने के बाद क्षेत्र में खुशहाली आएगी। बेरोजगारों के लिए रोजगार के नए नए अवसर पैदा होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ चुका क्षेत्र में फिर से सुधार आएगा। ग्राम प्रधान लालपुर हाजी मोहम्मद हारुन ठेकेदार ने बताया सेतु निगम की ओर से पुल के आसपास कार्य शीघ्र शुरू करने के बोर्ड लगाए गए हैं। क्षेत्र में खुशी का माहौल है हर कोई चाहता है पुल का कार्य शीघ्र शुरू हो जिससे क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें