ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में अपहृत युवती रोहतक से बरामद, एक गिरफ्तार

रामपुर में अपहृत युवती रोहतक से बरामद, एक गिरफ्तार

लगभग 15 दिन पहले क्षेत्र के नानकार रानी गांव से चचेरे भाई द्वारा अपहृत युवती को रोहतक से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया...

रामपुर में अपहृत युवती रोहतक से बरामद, एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 27 Jan 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद

लगभग 15 दिन पहले क्षेत्र के नानकार रानी गांव से चचेरे भाई द्वारा अपहृत युवती को रोहतक से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। आरोप है कि वहां उसे कमरे पर रख दुष्कर्म किया गया। युवती को आज मेडीकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

कोतवाली स्वार क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण ने अपनी बेटी का रिश्ता अपने भतीजे करने की मंशा जताई थी लेकिन परिवार के अन्य लोग इसके लिए सहमत नहीं थे जिसके चलते रिश्ता नहीं हो सका। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ घर में घुसकर युवती का जबरन अपहरण कर लिया था। इस संबंध में अरशद पुत्र रईस अहमद सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस बीच अभी पुलिस बरामदगी के लिए प्रयास कर रही थी कि हरियाणा के रोहतक पुलिस ने स्वार पुलिस से संपर्क साधते हुए अपहृत युवती के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल ही रोहतक के लिए टीम भेजी और युवती की बरामदगी सहित एक आरोपी अरशद को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई।

मकान मालिक की सूझबूझ से बरामद हुई युवती

स्वार। युवती का अपहरण करने के बाद आरोपी उसे हरियाणा के रोहतक ले गए जहां उसे लाखन मझरा में किराए के मकान में रखा गया। मकान मालिक को कमरे के भीतर से कुछ आपत्ति जनक आवाजें सुनाई दे रही थी जिसमें युवती द्वारा विरोध किए जाने की आवाजें भी शामिल थीं। मकान मालिक ने मौका पाकर युवती से पूछा तब वह फफक-फफक कर रोने लगी और अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया। इसके चलते क्षेत्रीय पुलिस को जानकारी देदी। पुलिस ने युवती से पूछताछ कर पूरी बात बताई और अपने परिजन का मोबाइल नंबर भी उपलब्ध करा दिया।

रोहतक पुलिस ने स्वार कोतवाली इंस्पेक्टर रूम सिंह बघेल से संपर्क साधा। उन्होंने युवती का अपहरण होने और मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की। इसके बाद एक टीम रोहतक भेजी गई। रोहतक पुलिस की मदद से युवती बरामद करली गई और आरोपी अरशद भी पकड़ लिया गया। कोतवाल रूम सिंह ने बताया कि युवती को मेडीकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है जबकि आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें