ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकेंद्रीय विद्यालय ने भी गृह परीक्षाओं को किया स्थगित

केंद्रीय विद्यालय ने भी गृह परीक्षाओं को किया स्थगित

कोरोना की वजह से केंद्रीय विद्यालय ने अपनी गृह परीक्षाओं को भी दो अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। अब स्कूल दो अप्रैल के बाद ही खुलेंगे। इस बीच शिक्षकों से नए शैक्षिक सत्र की भी तैयारियां शुरू कर...

केंद्रीय विद्यालय ने भी गृह परीक्षाओं को किया स्थगित
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 18 Mar 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की वजह से केंद्रीय विद्यालय ने अपनी गृह परीक्षाओं को भी दो अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। अब स्कूल दो अप्रैल के बाद ही खुलेंगे। इस बीच शिक्षकों से नए शैक्षिक सत्र की भी तैयारियां शुरू कर देने के भी आदेश कर दिए गए हैं।

कोरोना से बचाव को शासन ने यूपी के सभी स्कूल कालेजों को दो अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया है। इसके साथ ही स्कूलों में होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित करने के आदेश कर दिए हैं। इस आदेश के बाद केंद्रीय विद्यालय ने भी अपनी गृह परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया है। केंद्रीय विद्यालय के प्रधानाचार्य धर्मेंद्र भारद्वाज ने बताया कि कोरोना की वजह से शासन के आदेश पर स्कूल में चल रहीं गृह परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। इसके तहत कक्षा एक से नवीं तक और फिर 11 वीं की परीक्षाएं फिलहाल दो अप्रैल तक स्थगित रहेंगी। बताया कि अगला आदेश आने के बाद ही परीक्षाओं की नयी डेट शीट जारी की जाएगी। बताया कि स्कूल के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को आदेश जारी किया गया है कि अवकाश के पीरियड में अगले शैक्षिक सत्र का प्लान तैयार करें। अगले शैक्षिक सत्र में शिक्षकों को क्या-क्या करना है इस बारे में पूरी रिपोर्ट देनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें