ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरयीशु मसीह ने दिया परमेश्वर तुल्य होने का प्रमाण

यीशु मसीह ने दिया परमेश्वर तुल्य होने का प्रमाण

हर में ईस्टर पर्व मनाया गया। प्रभु यीशू मसीह के मानवता के संदेश को जीवन में उतारने का आह्वान किया। चर्चों में प्रार्थना सभाएं हुईं और केंडिल मार्च निकालकर मानवता का संदेश दिया। ईस्टर की दिनभर धूम...

यीशु मसीह ने दिया परमेश्वर तुल्य होने का प्रमाण
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 02 Apr 2018 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हर में ईस्टर पर्व मनाया गया। प्रभु यीशू मसीह के मानवता के संदेश को जीवन में उतारने का आह्वान किया। चर्चों में प्रार्थना सभाएं हुईं और केंडिल मार्च निकालकर मानवता का संदेश दिया। ईस्टर की दिनभर धूम रही।

रविवार को साल्वेशन आर्मी चर्च में हुई प्रार्थना सभा में ईसाई धर्म के लोगों ने पहंुचना शुरु कर दिया था। प्रार्थना सभा को संबोधित करते हुए पास्टर ईमानुअल चरन ने कहा कि प्रभू यीशू मसीह पनुरुथान संपूर्ण मानव जाति के लिए है। प्रभु यीशु मसीह ने अपने प्राणों की आहूति दी। तीसरे दिन ही जीकर परमेश्वर के तुल्य होने का प्रमाण दिया। यीशु मसीह के जी उठने से संपूर्ण मानव समाज को बेहद खुशी हुई।

कैप्टन अंजला चरन ने प्रार्थना सभा में प्रभु यीशु के गीत प्रस्तुत किए। मुख्य वक्ता मेजर पेट्रिक के द्वारा चर्च में पहुंचे लोगों को प्रभु यीशू का संदेश सुनाया। मोनिका और आनन्याह ने भजन प्रस्तुत किए। शेखर, धीरज, मल्लन, राजपाल, रमेश, मोनू, विवेक, विनोद, आयुष आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें