ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदस हजार की रिश्वत लेते जलनिगम का जेई गिरफ्तार

दस हजार की रिश्वत लेते जलनिगम का जेई गिरफ्तार

जल निगम के जूनियर इंजीनियर को एंटी करप्शन टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जेई ने ठेका दिलाने के नाम पर ठेकेदार से 10 हजार रुपये लिए। टीम जेई को गिरफ्तार कर अजीमनगर थाने ले गई...

दस हजार की रिश्वत लेते जलनिगम का जेई गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 01 Nov 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

जल निगम के जूनियर इंजीनियर को एंटी करप्शन टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जेई ने ठेका दिलाने के नाम पर ठेकेदार से 10 हजार रुपये लिए। टीम जेई को गिरफ्तार कर अजीमनगर थाने ले गई और रिपोर्ट दर्ज करा दी।

जलनिगम का उत्तराखंड के बार्डर पर गांव पट्टीकला के पास काम चल रहा है। परचई गांव का ठेकेदार श्रीकांत भी जलनिगम में ठेका लेना चाहता था। ठेका दिलाने के नाम पर जेई ने उससे 10 की मांग की थी। इसके बाद ठेकेदार ने जेई को पकड़वाने का जाल बिछा दिया। उसने एंटीकरप्शन टीम से संपर्क कर बुला लिया। गुरुवार को ही जेई विजेन्द्र कुमार को भी रुपये के देने के लिए मुरसैना चौराहे पर चाय के होटल पर बुला लिया। ठेकेदार ने जैसे ही रुपये जेई के हाथ में दिए, टीम ने उसे दबोच लिया। टीम को देखते ही जेई के होश उड़ गए। टीम जेई को अजीमनगर थाने ले गई, जहां जेई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। एंटी करप्शन टीम में आठ लोग शामिल रहे। टीम प्रभारी ने अब्दुल रज्जाक ने बताया कि 10 हजार की रिश्वत के मामले में जेई को गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें