DA Image
6 मार्च, 2021|11:40|IST

अगली स्टोरी

अवैध कार बाजार पर गरजी जेसीबी, दुकान ध्वस्त

अवैध कार बाजार पर गरजी जेसीबी, दुकान ध्वस्त

1 / 2रामपुर विकास प्राधिकरण ने सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक कार बाजार को ध्वस्त कर दिया। कार बाजार बिना नक्शे के तैयार किया गया था। कार बाजार के...

अवैध कार बाजार पर गरजी जेसीबी, दुकान ध्वस्त

2 / 2रामपुर विकास प्राधिकरण ने सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक कार बाजार को ध्वस्त कर दिया। कार बाजार बिना नक्शे के तैयार किया गया था। कार बाजार के...

PreviousNext

रामपुर। निज संवाददाता

रामपुर विकास प्राधिकरण ने सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक कार बाजार को ध्वस्त कर दिया। कार बाजार बिना नक्शे के तैयार किया गया था। कार बाजार के अलावा एक दुकान को भी आरडीए ने ध्वस्त कर दिया।

रामपुर विकास प्राधिकरण की ओर से शहर में कराए जा रहे अवैध निर्माण के खिलाफ मुहिम छेड़ी गई है। इसी क्रम में डायमंड सिनेमा रोड पर अमीर अहमद व शरीफ अहमद की 650 गज जमीन पर कार बाजार के साथ ही एक दुकान का निर्माण कराया गया था। इस बाजार का मानचित्र पास नहीं दिखाया गया था। इसको लेकर आरडीए की ओर से पूर्व में नोटिस जारी किया गया था। नोटिस का कोई जवाब दाखिल नहीं किया गया,जिस पर ध्वस्तीकरण के आदेश दिए गए थे। इस आदेश के बाद आरडीए की टीम गुरुवार को दोपहर में डायमंड सिनेमा रोड पर पहुंची,जहां टीम ने जेसीबी के जरिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी। जेसीबी के जरिए कार बाजार व एक दुकान को ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा। टीम में अवर अभियंता आयोध्या प्रसाद व हरिओम गुप्ता के साथ ही पुलिस बल भी मौजूद रहा। आरडीए की कार्रवाई से खलबली मची रही।

अवैध तरीके से निर्माण किया गया था। निर्माण का मानचित्र भी स्वीकृत नहीं था। नोटिस दिया गया था,जिसका कोई जवाब नहीं दिया गया। लिहाजा सुनवाई के बाद ध्वस्तीकरण के आदेश दिए गए थे। इस आदेश के बाद कार्रवाई की गई है।

जेपी गुप्ता, सचिव,आरडीए

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:JCB thunders on illegal car market shop destroyed