ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअब बंगाली फिल्म में दिखाई देंगी पूर्व सांसद जयाप्रदा

अब बंगाली फिल्म में दिखाई देंगी पूर्व सांसद जयाप्रदा

पूर्व सांसद जयाप्रदा अब बंगाली फिल्म में नजर आयेंगी। वह फिल्म में मां का रोल कर रही हैं। जयाप्रदा रामपुर से दो बार लगातार सांसद रही...

अब बंगाली फिल्म में दिखाई देंगी पूर्व सांसद जयाप्रदा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 12 Jan 2018 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद जयाप्रदा अब बंगाली फिल्म में नजर आयेंगी। वह फिल्म में मां का रोल कर रही हैं। जयाप्रदा रामपुर से दो बार लगातार सांसद रही हैं।

जयाप्रदा रामपुर से सपा की सांसद रही हैं। पहला चुनाव सपा के टिकट पर उन्होंने वर्ष 2004 में लड़ा था और सांसद बन गई थीं। दूसरा चुनाव जयाप्रदा ने सपा के ही टिकट पर वर्ष 2009 में लड़ा और दूसरी बार सांसद बनी थी, लेकिन तीसरा चुनाव आते-आते पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह और जयाप्रदा की सपा से दूरी हो गई थी। सपा ने उन्हें निकाल दिया था, जिसके बाद जयाप्रदा ने 2014 का चुनाव बिजनौर से रोलाद के टिकट पर लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। जयाप्रदा अब फिर फिल्मों पर वापसी कर रही हैं, लेकिन इस बार वह बंगाली फिल्म में आ रही हैं।

बंगाली फिल्म आत्मजा में मुख्य भूमिका के रूप में मां का रोल कर रही हैं, जिसमें वह एक मुस्लिम महिला है और मां के रूप में भावनात्मक रोल कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ कोशिक सेन, साहेब भट्टाचार्जी, कोइल धर, सुप्रियो दत्ता भी अभिनय कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें