ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरट्राली खराब होने से नैनीताल हाईवे पर लगा जाम, रेंगते हुए गुजरे वाहन

ट्राली खराब होने से नैनीताल हाईवे पर लगा जाम, रेंगते हुए गुजरे वाहन

रविवार की शाम बिलासपुर के निकट नैनीताल हाईवे पर एक ट्राली खराब होने कि वजह से हाईवे का यातायात पूरी तरहं बाधित हो गया और दोनों ओर से वाहनों की कतार लग गई। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस...

ट्राली खराब होने से नैनीताल हाईवे पर लगा जाम, रेंगते हुए गुजरे वाहन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 30 Jul 2018 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की शाम बिलासपुर के निकट नैनीताल हाईवे पर एक ट्राली खराब होने कि वजह से हाईवे का यातायात पूरी तरहं बाधित हो गया और दोनों ओर से वाहनों की कतार लग गई। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने काफी मशक्कत करके किसी तरहं जाम को खुलवाया तथा ट्राली को हाईवे से हटवाकर बाधित यातायात को सुचारू करवाया। मगर इसके बावजूद करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक यातायात बाधित रहा।

बिलासपुर में नैनीताल हाईवे पर आए दिन लग रहे भीषण जाम ने क्षेत्रिये लोगों सहित हाईवे से गुजरने वाले यात्रियों को भी परेशान करके रख दिया है।हाईवे पर प्रतियेक दिन किसी ना किसी कारण से जाम लग जाता है और उसमें नैनिताल जाने वाले सेकड़ों टूरिस्ट फंसकर परेशान होते दिखाई देते हैं।रविवार को भी एक ट्राली हाईवे के बीचों बीच ख़राब हो गई जिसकी वजह से हाईवे पर दोनों और से यातायात पूरी तरहं बाधित हो गया।देखते ही देखते दोनों और से वाहनों का दवाब बढ़ता चला गया और हाईवे पर जाम जैसी स्थित पैदा हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें