DA Image
8 जुलाई, 2020|9:39|IST

अगली स्टोरी

स्वार में तैनात दरोगा निकला कोरोना पाजिटिव

default image

स्वार कोतवाली में तैनात दरोगा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लखनऊ से उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसको जौहर यूनिवर्सिटी के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस तरह रामपुर में कोरोना पाजिटिव मरीजों की कुल 365 पहुंच गई है, जबकि अस्पताल में भर्ती मरीजों की संख्या 54 हो गई है।

कोरोना का खौफ कम होता नजर नहीं आ रहा है। कोरोना ने अब एक और पुलिसकर्मी को जद में ले लिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 27 जून को 402 लोगों के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे थे। टीमों ने कोतवाली के साथ ही पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों व उनके परिवारों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे थे।

बुधवार को उनकी जांच रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिल गई। जांच रिपोर्ट में शहर कोतवाली से स्वार कोतवाली में हाल ही में तैनात किए गए एक दरोगा कोरोना पाजिटिव पाया गया। दरोगा की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। दरोगा को तुंरत जौहर यूनिवर्सिटी के कोविड केयर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको आइसोलेट किया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि दरोगा कोरोना पाजिटिव पाया गया हैं। रिपोर्ट आने के बाद उनको कोविड केयर अस्पताल भेजा गया है। इस तरह अब रामपुर में भर्ती मरीजों की संख्या 54 हो गई है।

--------------------------------

रामपुर में अब तक तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले

रामपुर। कोरोना पुलिस कर्मियों को निशाना बना रहा है। रामपुर में अब तक तीन पुलिस कर्मी कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके हैं। यहां पर सबसे पहले सर्विलांस सेल के प्रभारी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उसके बाद एक सिपाही भी कोरोना पाजिटिव पाया जा चुकाहै। सर्विलांस प्रभारी के बेटे की भी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। हालांकि तीनों को ठीक होने के बाद उनको डिस्चार्ज किया जा चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Inspector posted in Swarm turned out to be Corona positive