DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहबाद में 480 में 292 ने दी आयोग की परीक्षा

शाहबाद में 480 में 292 ने दी आयोग की परीक्षा

लोकसेवा आयोग की परीक्षा में शाहबाद केन्द्र पर 188 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। 480 में कुल 292 अभ्यर्थियों ने ही परीक्षा में भाग लिए। इस दौरान कड़ी सुरक्षा रही। गैजेट्स, नकल आदि की तलाश में एसडीएम ने खुद कमरो में जाकर अभ्यर्थियों की तलाशी ली, जिससे खलबली मची रही।

सुरक्षा की दृष्टि से केन्द्र पर भारी पुलिसबल भी तैनात रही। आयोग से एलटी ग्रेड की विषयवार अध्यापक भर्ती के लिए रामपुर में जीव विज्ञान विषय की परीक्षा कराई गई। जिसमें जिले के उन्न्नीस में से एक केन्द्र शाहबाद के राजकीय इंटर कॉलेज को बनाया गया। सुबह 11.30 बजे से परीक्षा आरम्भ हुई। कुल 480 बच्चों के लिए बीस कमरों में व्यवस्था की गई थी। भारी बारिश के मौसम में अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे। नकलविहीन परीक्षा के लिए सुबह से ही नवागत एसडीएम घनश्याम त्रिपाठी ने केन्द्र पर डेरा डाल लिया। 188 बच्चों ने परीक्षा छोड़ दी।

बारिश में पूरी तरह भीग गए थे अभियर्थी :

शाहबाद। बारिश के मौसम में परीक्षा का आयोजन हुआ। ऐसे में कई अभ्यर्थी केन्द्र तक पहुंचते-पहुंचते भीग गए। एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान उन्हें टोका तो उन्होंने बताया कि वह दूर जिले से यहां आए। जैसे-तैसे तो यहां तक पहुंचे और उस पर कपड़े भी बुरी तरह भीग गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: In Shahabad 292 gave teachers examinations