ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिलासपुर में चोरों ने घर के संदूक में रखे 40 हजार चुराए

बिलासपुर में चोरों ने घर के संदूक में रखे 40 हजार चुराए

चोरों ने दिन-दहाड़े एक घर के संदूक में रखे आवास योजना में मिले चालीस हजार रूपये चुरा लिए और बाद में घर में आग भी लगा दी। पता चलने पर परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई। कोतवाली में तहरीर दी गई है, परन्तु...

बिलासपुर में चोरों ने घर के संदूक में रखे 40 हजार चुराए
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 09 Jan 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने दिन-दहाड़े एक घर के संदूक में रखे आवास योजना में मिले चालीस हजार रूपये चुरा लिए और बाद में घर में आग भी लगा दी। पता चलने पर परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई। कोतवाली में तहरीर दी गई है, परन्तु पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

नगर के मोहल्ला कायस्थान स्थित राजू सैनी के मकान में टाइल्स मिस्त्री अमन राठौर किराये पर रहता है। बीती दोपहर वह अपने काम पर गया और उसकी मां, बहन व छोटा भाई भी कहीं गए हुए थे। घर पर ताला लटका हुआ था। उनके घर के अंदर रखे लोहे के संदूक में प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त में मिले चालीस हजार रूपये रखे हुए थे। खाली घर होने का फायदा उठाकर चोर अंदर घुस आए और संदूक में रखे रूपये निकाल लिए। इसके बाद घरेलू सामान में आग लगाकर चले गए। घर से आग व धुआं निकलने की सूचना पर भागे आए परिजनों ने लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। गृहस्वामी का आरोप है कि किसी ने चोरी को छुपाने के लिए घर में आग भी लगा दी। जिस पर्स में रूपये रखकर संदूक में रखा गया था, वो पर्स बिना जला बाहर पड़ा हुआ मिला है। कोतवाली पुलिस ने न मौका-मुआयना किया है अौर न ही रिपोर्ट दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें