DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › रामपुर › बिलासपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी लगाकर जान दी, जानिए क्या है मामला
रामपुर

बिलासपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी लगाकर जान दी, जानिए क्या है मामला

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 06:31 PM
बिलासपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी लगाकर जान दी, जानिए क्या है मामला

बिलासपुर। संवाददाता

गुरुवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों के चलते एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों द्वारा पुलिसिया कार्रवाई के लिए कोई तहरीर नही सौंपी गई है।

मामला नगर के मोहल्ला टांडा हुरमत नगर का है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की पुत्री का परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर परिजनों ने किशोरी की डांट दिया था। बस इसी बात से छुब्ध किशोरी ने कमरा बंद करके दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाया और फंदे को गले में डालकर उसपर झूल गई। उधर, कमरा बंद देख परिजन घबरा गए और किसी तरह कमरा खोलने का प्रयास करने लगे। परिजन विंडो के रास्ते से जैसे ही अंदर घुसे तो देखा युवती फांसी पर झूल रही थी। आनन फानन में परिजनों ने किशोरी को फंदे से उतारा और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाने का प्रयास करने लगे। लेकिन, इलाज को लेकर जाते समय युवती की रास्ते में ही मौत हो गई। युवती की अचानक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, परिजनों द्वारा कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई थी। इस पर कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक लखपत सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नही है। अगर कोई तहरीर प्राप्त होती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें