ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरथाना प्रभारी बन इल्मा ने पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया

थाना प्रभारी बन इल्मा ने पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया

अजीमनगर थाने में एक दिन की थाना प्रभारी बनी होनहार बेटी इलमा ने पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया। इस दौरान थाने में आई आठ शिकायतों में से पांच का...

थाना प्रभारी बन इल्मा ने पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 23 Oct 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सैदनगर। हिन्दुस्तान संवाद

अजीमनगर थाने में एक दिन की थाना प्रभारी बनी होनहार बेटी इलमा ने पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया। इस दौरान थाने में आई आठ शिकायतों में से पांच का निस्तारण हाथों-हाथ करा दिया गया। मुख्य अतिथि सीडीओ ने थाना प्रभारी को बधाई दी।

हसरत इंटर कॉलेज खौद की छात्रा और रसूलपुर निवासी महमूद अली की पुत्री इलमा शुक्रवार को दो घंटे के लिए थाना प्रभारी अजीमनगर के चार्ज पर रही। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने नए थाना अध्यक्ष का स्वागत किया।थाना परिसर में हुई गोष्ठी में बोलते हुए सीडीओ ने महिला शिक्षा पर जोर दिया। कहा अगर महिलाएं शिक्षित होंगी तो परिवार खुशहाल रहेगा और देश में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। इससे पहले नई थाना प्रभारी इलमा बी ने क्षेत्र से आए लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान थाने में जमीनी विवाद और आपसी झगड़े से संबंधित 8 शिकायतें आई। जिनमें से पांच का निर्धारण थाना प्रभारी ने मौके पर जाकर करा दिया। इससे पहले अजीमनगर थाने की गाड़ी इल्मा को लेने उसके घर गई तो लोग पुलिस देख घबरा गए। लेकिन जब उसके परिजनों और गांव वालों को हकीकत मालूम हुई तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। इस मौके पर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार, चौकी प्रभारी कमलेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी श्रीकांत सत्यार्थी, एसआई राजपाल सिंह, एसआई मिश्रा जी, एसआई उदय वीर सिंह, एसआई श्री ओम शुक्ला, डॉ सरफराज अली, डॉ रूप बसंत आदि।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें