ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअवैध गैस रीफलिंग का भंडाफोड़, सात सिलेंडर जब्त

अवैध गैस रीफलिंग का भंडाफोड़, सात सिलेंडर जब्त

अजीमनगर थाना क्षेत्र में अवैध गैस रीफिलिंग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके से छापामारी कर सात सिलेंडर जब्त किए हैं। पूर्ति विभाग की ओर से मिली तहरीर के आधार पर दुकान स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर...

अवैध गैस रीफलिंग का भंडाफोड़, सात सिलेंडर जब्त
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 22 Aug 2019 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अजीमनगर थाना क्षेत्र में अवैध गैस रीफिलिंग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके से छापामारी कर सात सिलेंडर जब्त किए हैं। पूर्ति विभाग की ओर से मिली तहरीर के आधार पर दुकान स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के भोट बक्काल गांव का है। पुलिस को गांव के ही एक मुखबिर ने सूचना दी कि गांव में अवैध तरीके से सिलेंडर उतारे गए। इससे हादसा हो सकता था। पुलिस ने छापा मारकर मौके से सात सिलेंडर जब्त कर लिए। अगले दिन मामले की सूचना पुलिस ने पूर्ति विभाग के अधिकारी को दी। मौके पर आए पूर्ति विभाग के अफसरों ने मामले की जांच की और मुकदमा दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी। पुलिस ने दुकान संचालक आरिफ और शमीम इंडेन गैंस ऐजेंसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर ग्रामीणों का कहना है ग्रामीण को रंजिशन गांव के लोगों ने फंसाया है। अगर घर मालिक रीफिलिंग करता तो उसके पास से मशीन भी मिलती। सिलेंडर भी उसके खानदान के थे जो पकड़ने के आधा घंटा पहले ही आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें