ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री बरामद, एक गिरफ्तार

बाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री बरामद, एक गिरफ्तार

फोटो नंबर एक मंचे और तथा कारतूसों के अलावा शस्त्र बनाने के उपकरणों की बरामदगी सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। कोतवाली क्षेत्र के हलका नंबर...

बाग में अवैध शस्त्र फैक्ट्री बरामद, एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 25 Oct 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने भगवंतनगर गांव के जंगल में स्थित अमरूद के बाग में छापे की कार्रवाई कर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री बरामद की है। उसने तैयार तमंचे और तथा कारतूसों के अलावा शस्त्र बनाने के उपकरणों की बरामदगी सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।

कोतवाली क्षेत्र के हलका नंबर चार में पुलिस का गश्ती दल अपराधियों की तलाश एवं अपराध नियंत्रण के सिलसिले में भ्रमण पर था। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि भगवंतनगर के जंगल में स्थित अमरूद के एक बाग में अवैध शस्त्र बनाने का धंधा चल रहा है। पुलिस की टीम मुखबिर को साथ लेकर बाग के पास पहुंच गई। चारों ओर से घेराबंदी करते हुए पुलिस वहां बनी एक कोठरी के पास पहुंच गई। पुलिस को हथौड़े इत्यादी चलने की आहट हुई। कोठरी में छापेमारी कर वहां एक व्यक्ति को शस्त्र बनाते हुए पाया। शस्त्र बना रहा व्यक्ति पुलिस को देखकर सकपका गया और भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम गुरदेव पुत्र केहर सिंह निवासी जोधावाला बताया। पुलिस ने मौके से 12 बोर के दो तमंचे, 315 बोर के दो तमंचे और कुछ कारतूस एवं कारतूसों के खाली खोखों के अलावा शस्त्र बनाने के उपयोग में आने वाली सामग्री तथा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद कर लिए। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें