ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरप्रसव के बाद महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

प्रसव के बाद महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मामला जौहर रोड स्थित नर्सिंग होम का है।ग्राम बढ़पुरा शर्की की...

प्रसव के बाद महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 04 Feb 2019 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मामला जौहर रोड स्थित नर्सिंग होम का है।

ग्राम बढ़पुरा शर्की की प्रीति पत्नी नंदराम गर्भवती थी। उसे दो दिन पहले परिजन नर्सिंग होम लाए थे, जहां उसे भर्ती कर लिया था। सोमवार शाम करीब सात बजे महिला का आपरेशन किया गया। महिला ने बेटी को जन्म दिया। आपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। डॉक्टरों ने नवजात को मशीन में रख दिया और महिला का उपचार शुरू कर दिया, लेकिन महिला की तबीयत नहीं सुधरी। बाद में उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि महिला की हालत में सुधार नहीं हुआ तो हमने कहीं और ले जाने को कहा, लेकिन डॉक्टर ने मना कर दिया। हंगामे की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस आ गई।

सिविल लाइंस कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि लबी नर्सिंग होम में हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। यदि परिजन कोई तहरीर देंगे तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें