ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरधोखाधड़ी के मुल्जिम की तलाश में पहुंची हरियाणा पुलिस

धोखाधड़ी के मुल्जिम की तलाश में पहुंची हरियाणा पुलिस

फर्जी आधार पर सिम जारी कराकर खाते से 3.5 लाख उड़ाने का आरोप, हरियाणा के फरीदपुर में दर्ज किया गया है शाहबाद के युवक पर केसशाहबाद। हिन्दुस्तान...

धोखाधड़ी के मुल्जिम की तलाश में पहुंची हरियाणा पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 11 Oct 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

धोखाधड़ी कर खाते से साढ़े तीन लाख रुपए की रकम पार करने के आरोपी की तलाश में हरियाणा पुलिस ने रविवार को शाहबाद में दबिश दी। पुलिस पूछताछ करती हुई आरोपी के घर तक भी जा पहुंची, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर लौट गई।

रविवार को हरियाणा पुलिस के एचसीपी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहले कोतवाली पहुंची। स्थानीय पुलिस से संपर्क कर बताया कि शाहबाद के राजा चंद्रवंशी नामक युवक ने हरियाणा राज्य के फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति के खाते से साढ़े तीन लाख रुपए की रकम पार कर दी। जिस नम्बर से उसने कॉल की थी, उसकी पड़ताल की गई तो राजा ने दूसरे के आधार कार्ड पर अपना फोटो लगाकर सिम जारी कराई हुई थी।

नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर राजा की पहचान पुलिस को हुई। उसके खिलाफ फरीदपुर थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। स्थानीय पुलिस के साथ राजा के घर पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसके बाद पुलिस परिजनों से पूछताछ कर लौट गई। एचसीपी ने बताया कि राजा पर दिल्ली, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में केस दर्ज हैं। वह फर्जी आधार कार्ड पर सिम जारी कराकर लोगों को साइबर ठगी का शिकार बनाता है। गौरतलब है कि पूर्व में महराष्ट्र की पुलिस भी यहां उसकी तलाश में आ चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें