DA Image
17 अक्तूबर, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

व्यापारियों का उत्पीड़न हरगिज नहीं होने देंगे: श्यामबिहारी

व्यापारियों का उत्पीड़न हरगिज नहीं होने देंगे: श्यामबिहारी

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा ने कहा है कि व्यापारियों को उत्पीड़न हरगिज नहीं होने दिया जाएगा, लेकिन वे एकता बनाए रखें। वह शुक्रवार को जौहर रोड स्थित रंगोली मंडप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि एकता में ही व्यापारियों की ताकत है। एकता से वे अपनी समस्याओं का समाधान करा सकते हैं।

व्यापारियों को इसके लिए एक प्लेटफार्म पर आना चाहिए। व्यापारी खुद को कमजोर न समझें। उनका उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा। व्यापारियों का हित और उनकी सुरक्षा हमारा पहला कदम है। सरकार भी व्यापारियों की सुरक्षा को प्रतिबद्ध है। यदि कोई अधिकारी किसी व्यापारी का उत्पीड़न करेगा तो उसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा संगठन में बढ़कर हिस्सा लें। युवा किसी भी संगठन की रीढ़ होते हैं। जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा ने कहा कि संगठन व्यापारियों की बहुत बड़ी ताकत है। संगठन की ताकत से व्यापारी का उत्पीड़न रोका जाएगा।

युवाओं को संगठन में रुचि लेना चाहिए। व्यापारी संगठन की ताकत को बनाए रखें। इससे पहले व्यापारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर नरेश अरोरा, राजीव शर्मा, अवतार सिंह, मुकेश आर्य, प्रदीप खंडेलवाल, गुलशन अरोरा, जगन्नाथ चावला, हरीश अरोरा, अनिल अरोरा, राम गुप्ता, परवेज निजामी, संजय गर्ग, गौरव जैन, हरजीत सिंह, हरभजन सिंह, योगेश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, सुरजीत सिंह, शिव वर्मा आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Harajis will not let harassment of businessmen: Shyam bihari