ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरआठ अपराधियों को डीएम ने दिया गुंडा का नोटिस

आठ अपराधियों को डीएम ने दिया गुंडा का नोटिस

जनपद के आठ अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी ने गुंडा एक्ट का नोटिस जारी कर दिया है। इन्हें इलाके में दबंगई करने पर जिला बदर किया जा सकता है।पुलिस...

आठ अपराधियों को डीएम ने दिया गुंडा का नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 18 Nov 2017 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के आठ अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी ने गुंडा एक्ट का नोटिस जारी कर दिया है। इन्हें इलाके में दबंगई करने पर जिला बदर किया जा सकता है।

पुलिस अपराधियों पर अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। वांटेड भी पकड़े जा रहे हैं और सक्रिय अपराधियों पर भी कार्रवाई की जा रही है। इलाके में दबंगई करने और गरीब-कमजोरों को परेशान करने वालों को भी चिंहित कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने ऐसे सात अपराधियों को चिंहित किया है, जिनके नाम गुंडा एक्ट की कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने जिलाधिकारी को भेजे हैं। पुलिस की संस्तुति पर जिलाधिकारी ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इनमें गंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सैंजनी नानकार निवासी फारूख पुत्र मिद्दन, भोट थाना क्षेत्र के गजराम पुत्र नरायनदास, भजनलाल पुत्र राधे, केमरी थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव निवासी यामीन पुत्र जमील, यहीं के शाकुलनबी पुत्र नन्हें, कुंवरपुर नानकार गां निवासी इस्लाम पुत्र मोहम्मद जान और इदरीस पुत्र रईस शामिल हैं। इन पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है, जिन्हें नोटिस दिया गया है। जिला बदर भी किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें