ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजीआरपी ने हजारों रुपये से भरा बैग लौटाया

जीआरपी ने हजारों रुपये से भरा बैग लौटाया

ईमानदारी जिंदा है! रविवार को तलाशी के दौरान हजारों रुपये, जरूरी कागजात और कपड़ों से भरा बैग जीआरपी के प्रभारी उप निरीक्षक सतीश कुमार को रेलवे स्टेशन प्रतीक्षालय से मिला। बैग को उसके मालिक रघुवंशी सिंह...

जीआरपी ने हजारों रुपये से भरा बैग लौटाया
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 28 Oct 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

ईमानदारी जिंदा है! रविवार को तलाशी के दौरान हजारों रुपये, जरूरी कागजात और कपड़ों से भरा बैग जीआरपी के प्रभारी उप निरीक्षक सतीश कुमार को रेलवे स्टेशन प्रतीक्षालय से मिला। बैग को उसके मालिक रघुवंशी सिंह निवासी न्यू शास्त्री नगर बाजना मट मंदिर जबलपुर तिलवारा मध्यप्रदेश को सौंप दिया गया है।

जीआरपी ने दो दिन पूर्व दो लाख के जेवरों से भरा पर्स मनोज कुमार को सौंपा था। उनकी बेटी पर्स को रेलवे स्टेशन पर भूल गई थी। रविवार को प्रभारी उप निरीक्षक सतीश कुमार को चेकिंग के दौरान रेलवे स्टेशन के प्रतीक्षालय हाल में एक लावारिस ट्राली बैग् मिला। बैग में मिले कागजातों के आधार पर बैग स्वामी रघुवंशी सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी न्यू शास्त्री नगर बाजना मट मंदिर जबलपुर तिलवारा मध्यप्रदेश हाल पता सदभाव इंजीनियरिंग लिमिटेड खूंटा खेड़ा बिलासपुर से संपर्क कर सूचना दी। रघुवंशी सिंह ने बताया कि अवध असम एक्सप्रेस से रामपुर से गोरखपुर की यात्रा के लिए रेलवे स्टेशन रामपुर पर आया था। जल्दबाजी में भूलवश वह बैग प्रतीक्षालय में हाल में छूट गया। आगे जाने पर देखा तो बैग नहीं मिलने पर होश उड़ गए। इतने में जीआरपी से फोन पहुंचने पर राहती की सांस ली। कहा कि जीआरपी की ईमानदारी से यात्रियों में विश्वास जगा है। बैग में आठ हजार रुपये नकद, एसबीआई पासबुक, पेन कार्ड, एटीएम कार्ड्र आधार कार्ड, चेक बुक, इस्तेमाली कपड़े और अन्य सामान भरा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें