ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरकिसानों को गुलाम बना रही सरकारः धीरज

किसानों को गुलाम बना रही सरकारः धीरज

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं सह प्रभारी यूपी धीरज गुर्जर ने कांग्रेस से लोगों को जोड़ने का आहवान किया साथ ही भाजपा पर जमकर हमला बोला। लालपुर कलां...

किसानों को गुलाम बना रही सरकारः धीरज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 20 Jan 2021 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। निज संवाददाता

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं सह प्रभारी यूपी धीरज गुर्जर ने कांग्रेस से लोगों को जोड़ने का आहवान किया साथ ही भाजपा पर जमकर हमला बोला। लालपुर कलां में कांग्रेस सृजन अभियान के तहत आयोजित सभा में राष्ट्रीय सचिव ने कहा भाजपा किसानो को उद्योगपतियों का गुलाम बना रही है।

किसानो को अपनी ही जमीनो के मालिकाना हक से छीना जा रहा है। देश फिर से गुलामी के दौर मे जा चुका है। हिन्दुस्तान में न्याय मांगने वाले व्यक्ति को देशद्रोह साबित कर दिया जा रहा है। पूर्व सांसद बेग़म नूरबानो ने कहा भाजपा ने जनता को अच्छे दिन देने के नाम पर जो वोट लिए थे उनके बदले सरकार ने जनता को महंगे दिन दिए। कांग्रेस के दौर मे तीन सौ का सिलेंडर होने पर भाजपा नेता सड़को को जाम कर देते थे। लेकिन 1000 के सिलेंडर खरीदने पर खामोश बैठे हैं। भाजपा मंत्री को महंगई की बात करना देशद्रोह लगने लगा महगाई पर चर्चा नही करेंगे बेरोजगारी पर चर्चा नही करेंगे चर्चा करेंगे तो साम्प्रदायिकता पर देश की जनता महगाई से त्रस्त है। इस मौके पर ज़िला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मुतीउर्रहमान खां, शहर अध्यक्ष मामून शाह खां,बाबर अली खां, मुश्ताक अली, नामे अली, कय्यूम अली, आसिफ मिया,वासिक अली, रईस अहमद, रमेश कुमार, अकरम सुलतान अय्यूब अली, ताबिश खां, रईस अहमद मून साहब आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें