Gas connection distrubution - केन्द्र सरकार ने गरीबों के घर तक पहुंचाई गैस और चूल्हा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्र सरकार ने गरीबों के घर तक पहुंचाई गैस और चूल्हा

केन्द्र सरकार ने गरीबों के घर तक पहुंचाई गैस और 
चूल्हा

जिला पंचायत अध्यक्ष चन्द्रपाल सिंह ने कहा है कि केन्द्र सरकार ने गरीबों के घर तक निशुल्क गैस और चूल्हा पहुंचाया है। बग हर घर में गैस पर खाना बनता है। वह शुक्रवार को चमरौआ क्षेत्र के लालूनगला गांव में उज्जवला योजना के तहत गैस और चूल्हा वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने सभी वर्गों की समस्याओं को महसूस किया है। सभी का साथ और सभी का विकास के पथ पर चल रही है। महिलाओं की समस्याओं को भी जाना है। गांव-देहात में महिलाएं मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती थीं।

उनके घरों में गैस नहीं थी। इससे परेशानी होती थी। धुआं लगने से महिलाओं की आंखें खराब हो जाती थीं। इसलिए उन्हें धुएं से बचाने के लिए निशुल्क गैस सिलेंडर और चूल्हा दिया गया है। भाजपा ने सभी गरीबों को गैस की सुविधा दी है। प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकारें विकास के रास्ते पर चल रही हैं। कार्यक्रम में अध्यक्ष ने महिलाओं को चूल्हा और सिलेंडर आदि का वितरण किया।

इस मौके पर जिला पंचायत के पूर्व सदस्य इम्त्याज हुसैन चिंटू, प्रधान जुल्फिकार हुसैन, क्षेत्र पंचायत सदस्य दिनेश, आरिफ, इकराम, बाबू, अयाज हुसैन, अमित कुमार, भीम अनार्य, शबाना, हीरा देवी, बबली आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gas connection distrubution