ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदस हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

दस हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 10 हजार रुपये के इनामी गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार कर मिलकखानम पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा...

दस हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 01 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर 10 हजार रुपये के इनामी गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार कर मिलकखानम पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। 11 नंवबर को मिलकखानम पुलिस ने उत्तराखंड के थाना गदरपुर डोंगपुरी निवासी शिवम पुत्र कृपाल व चन्दन कुमार पुत्र भोलासिंह के खिलाफ आपराधिक गतिविधियों मे लिप्त रहने पर गैंगस्टर मे मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसकी विवेचना स्वार कोतवाल जयवीर सिंह को सौंपी थी। वांछित आरोपी शिवम की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। जिसके चलते स्वार पुलिस को आरोपियों की तलाश थी।

गुरुवार को स्वार कोतवाल जयवीर सिंह को सूचना मिली कि दस हजार रुपये का इनामी गैगस्टर का आरोपी शिवम थाना मिलकखानम क्षेत्र के गांव पदमपुर के तिराहे पर खड़ा है। कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये ओर आरोपी को गिरफ्तार कर मिलकखानम पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने इनामी गैंगस्टर के आरोपी को जेल भेजा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें