ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में शिव मंदिरों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, भारी फोर्स तैनात

रामपुर में शिव मंदिरों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, भारी फोर्स तैनात

महाशिवरात्रि पर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है। जनपद के प्रमुख शिवमंदिरों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं। मंदिरों के अलावा रास्तों पर भी पुलिस तैनात...

रामपुर में शिव मंदिरों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, भारी फोर्स तैनात
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 04 Mar 2019 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

महाशिवरात्रि पर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है। जनपद के प्रमुख शिवमंदिरों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं। मंदिरों के अलावा रास्तों पर भी पुलिस तैनात है।

जनपद में तीन प्रमुख और प्राचीन शिवमंदिर हैं। इनमें सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में भमरौआ और पंजाबनगर शिवमंदिर हैं, जबकि मिलक क्षेत्र में रठौंडा प्राचीन शिवमंदिर है। इन मंदिरों पर हर साल हजारो श्रद्धालु जलाभिषेक करते हैं। कई रोज से कावंडियों का रैला मंदिरों पर पहुंच रहा था। इनकी सुरक्षा और शांति के लिए पुलिस-प्रशासन ने प्लान तैयार किया। जिलाधिकारी की ओर से मजिस्ट्रेट तैनात किए गए, जबकि पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना ने भारी पुलिस बल तैनात किया।

जनपद में पुलिस रात को भी गश्त पर रही। रात भर कांवड़िए कांवड़ लेकर मंदिरों पर पहुंचते रहे। उनके साथ किसी तरह की अनहोनी न हो, इसके लिए पुलिस मंदिरों के रास्ते पर तैनात की गई। थाना प्रभारी और सीओ भी भ्रमण पर रहे। सोमवार को तड़के ही मंदिरों में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जलाभिषेक किया गया। पुलिस की नजर खासतौर पर महिलाओं पर लगी रही। ताकि इनके साथ कोई धक्का-मुक्की और चेन स्नेचिंग आदि की घटना न हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें