Four teams made the revelations of the murder of the innocent and the girl in Rampur - रामपुर में मासूम और युवती की हत्या के खुलासे को चार टीमें बनी DA Image
19 फरवरी, 2020|12:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर में मासूम और युवती की हत्या के खुलासे को चार टीमें बनी

default image

रामपुर में चार दिन के भीतर हुई अपहरण के बाद युवती और आठ साल के मासूम की हत्या की घटना के खुलासे को चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा रात भर मिलक कोतवाली में डेरा जमाए रहे। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिशें दीं और कई लोगों से पूछताछ की गई। जल्द ही दोनो घटनाओं के खुलासे का पीड़ितों को आश्वासन दिया गया है।

नगर के मुहल्ला रौरा खुर्द निवासी गेंदनलाल का आठ वर्षीय पुत्र अमर मंगलवार की शाम पांच बजे घर से खेलने के लिए निकला था, लेकिन काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई थी। उन्होंने पुत्र की खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला था। परिजनों ने देर रात पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी थी, जिसके बाद रात भर पुलिस और परिजन बच्चे को ढूंढते रहे। फिर भी बच्चे का कोई पता नही चल सका था। बुधवार सुबह मोहल्ले के लोगो ने मासूम का शव नाहल नदी के पास झाड़ियों में पड़ा देखा था, जिसकी जानकारी परिजनों को दी थी। आनन फानन में मौके पर परिजन पहुंच गए थे और मासूम को लेकर सरकारी अस्पताल पहुचे थे, जहां डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया था। अमर घर का इकलौता पुत्र था। उससे छोटी एक पुत्री है। अमर की मौत से घर मे कोहराम मच गया था।

मृतक अमर के पिता गेंदनलाल की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा दिया था, जिसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार और सीओ सलोनी अग्रवाल ने घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। देर शाम एसपी भी मिलक पहुंच गए थे। रात तीन बजे तक वह कोतवाली में रहे। घटना के खुलासे के दो टीमों का गठन किया है। कई जगह दबिश दी गई। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

उधर शाहबाद थाना क्षेत्र के गांव मितरपुर में चार दिन पहले युवती का अपहरण कर तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी। युवती का शव जंगल से बरामद किया गया था। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। इस घटना का भी खुलासा नहीं हो सका है। एसपी ने इस घटना के खुलासे को भी दो टीमों का गठन किया है, जो छापामार कार्रवाई कर रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four teams made the revelations of the murder of the innocent and the girl in Rampur