ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरचोरी की चार बाइकों के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

चोरी की चार बाइकों के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

गंज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा पराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को थाना गंज पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वाहन चैकिंग के...

चोरी की चार बाइकों के साथ चार आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 01 Oct 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गंज कोतवाली पुलिस ने चोरी की चार बाइकों के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम के निर्देश पर जनपद में अपराध व अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को थाना गंज पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर वाहन चैकिंग के दौरान चोरी की चार बाइकों को पकडने में सफलता मिली। बिना नम्बर लिखी नम्बर प्लेट के साथ चार आरोपियों को सैजनी नानकार रोड हामिद लॉन के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में अरसी पुत्र डिल्लम खां निवासी मौहल्ला कटरा थाना गंज, सैफ अली पुत्र बजाहत खां निवासी नालापार थाना कोतवाली, फरमान पुत्र नसीम मियां निवासी जेल रोड मदरसा कोना थाना गंज और मोसिन पुत्र नन्हे निवासी बजरिया खान सामा थाना गंज शामिल हैं। आरोपी अरसी के कब्जे से एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा साईन बिना नम्बर प्लेट और एक बिना नम्बर लिखी नम्बर प्लेट बरामद हुई। आरोपी सैफ अली के कब्जे से एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा साईन और नम्बर प्लेट बरामद हुई। आरोपी फरमान के कब्जे से एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा पेशन प्रो और आरोपी मोसिन के कब्जे से एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा पैशन प्रो और बिना नम्बर लिखी नम्बर प्लेट बरामद हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें